विपुल ने किया बुढैना में 3.75 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा के बुढैना गांव में किया जहां उन्होंने तीन करोड़ 75 लाख की लागत से विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

इस मौके पर विपुल गोयल ने करीब 2 करोड की लागत से सामुदायिक भवन, 97 लाख की लागत से सरकारी स्कूल में 9 कमरे, 26 लाख की लागत से श्मशान घाट में विकास कार्य और 12 लाख की लागत से श्मशान घाट की सड़क बनाने के कार्य का शिलान्यास किया।
इस मौके पर विपुल गोयल ने बुढैना गांव में जल्द ही पीएनजी गैस लाइन शुरू करने का भी ऐलान किया।

विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में सेक्टरों गांव और कॉलोनियों सभी जगह पर एक समान विकास कार्य जारी है उन्होंने कहा की विकास की जो बुनियाद बीजेपी सरकार ने रखी है उस पर फरीदाबाद में विकास की बड़ी इमारत खड़ी करते हुए फरीदाबाद को इंडस्ट्रियल हब बनाने के साथ-साथ स्पोर्ट्स और एजुकेशन हब बनाने का विजन भी बीजेपी सरकार का है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में चाहे विधानसभा चुनाव लोकसभा की साथ हों या बाद में,बीजेपी के सभी कार्यकर्ता चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विपुल गोयल ने कहा कि पिछले साढे 4 साल में बीजेपी सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया है वह ने कहा कि किसानों के लिए प्रधानमंत्री फसल योजना के बाद ₹6000 पेंशन योजना लागू कर बीजेपी सरकार ने साबित किया है कि

यह किसान और मजदूर की सरकार है।

उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों ने फरीदाबाद को हाशिए पर धकेल दिया था लेकिन बीजेपी सरकार ने फरीदाबाद को फिर से पुराना मुकाम दिलाने के लिए विकास कार्यों की झड़ी लगा दी है । विपुल गोयल ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव के बाद विपक्षी दलों ने जींद चुनाव को सत्ता का सेमीफाइनल बताया और अब उसमें भी हार के बाद विपक्षी दलों को सांप सूंघ गया है।

विपुल गोयल ने दावा किया कि 2019 में लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत हासिल कर फिर से सरकार बनाएगी

। इस मौके पर बीजेपी नेता राजेश नागर ,पार्षद नरेश नंबरदार,पार्षद सुरजीत अधाना, सुभाष चंदीला, बाबू बुढैना, विजेंद्र चंदीला, बाबा भरता, रणजीत भाटी, हेम चंदीला, प्रकाश महाशय, अतर सिंह, कालूराम चौधरी बिसराम, भीम एडवोकेट, जगने नंबरदार, बाबूराम, सुधीर नंबरदार, कमल सौरोत सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *