ISL, पहला सेमीफाइनलः कांटे के मुकाबले में पुणे ने बेंगलुरू को गोलरहित ड्रॉ पर रोका

बेंगलुरू की टीम घर से बाहर गोल करने के मौके को गंवाकर खुश नहीं होगी।

पुणे: एफसी पुणे सिटी ने बुधवार को खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के पहले सेमीफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में लीग टॉपर बेंगलुरू एफसी को गोलरहित बराबरी पर रोक दिया। इस सीजन में घर में पुणे का रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है। उसने लीग स्तर पर पांच मैचों में घर में हार झेली थी लेकिन मार्सेलिन्हो के नेतृत्व में पुणे की टीम ने बेंगलुरू को बराबरी पर रोकते हुए मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल की। इसका कारण यह रहा है कि बेंगलुरू ने इस सीजन में सभी टीमों से अधिक सात मैच घर से बाहर जीते हैं।

बेंगलुरू की टीम घर से बाहर गोल करने के मौके को गंवाकर खुश नहीं होगी। बहरहाल, दोनों टीमों के बीच पहले सेमीफाइनल के दूसरे चरण का मुकाबला अब 11 मार्च को बेंगलुरू एफसी के घर श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेला जाएगा। उससे पहले, 10 मार्च को गोवा में दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण में एफसी गोवा और चेन्नयन एफसी का सामना होगा। फाइनल 17 मार्च को बेंगलुरू में खेला जाना है।

पहले हाफ में दोनों टीमों ने सुरक्षात्मक फुटबाल खेला। शुरुआती 27 मिनट तक कोई बड़ी हरकत नहीं हुई। 27वें मिनट में इस मैच की पहली बुकिंग हुई। रेफरी ने मार्सेलिन्हो को गिराने के कारण बेंगलुरू एफसी के डिमास डेल्गाडो को पीला कार्ड दिखाया। इसके तीन मिनट बाद दूसरी बुकिंग हुई। मीकू को बॉक्स के बाहर गिराने के कारण एफसी पुणे सिटी के गुरतेज को पीला कार्ड मिला।

Post Author: Paayal Malhotra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *