स्कूली छात्राओं पर लाठीचार्ज

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार इलाके में कुछ स्कूली बच्चे धरना दे रहे थे।  बच्चे स्कूल की सड़क बनाने और अनियमितताओं को लेकर बलौदा बाजार के ग्राम सकरी में आईटीआई भवन के सामने सड़क पर बैठ गए थे। उसी सड़क से मुख्यमंत्री की विकास यात्रा निकलने वाली थी। बच्चों को हटता न देख गुस्साए एसडीएम ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया।

बच्चे स्कूल जाने के लिए सड़क की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे। इस दौरान स्कूली बच्चों के प्रदर्शन को देखकर एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल को गुस्सा आ गया। पहले तो तीर्थराज अग्रवाल ने मौके पर मौजूद फोर्स को बच्चों को मारने की हिदायत दी। उसके बाद जैसे ही फोर्स मौके पर पहुंची, तो तीर्थराज अग्रवाल ने खुद पुलिस वालों के हाथ से डंडा छीनकर मौजूद छात्र-छात्राओं पर लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया।

बलौदा बाजार इलाके की इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद से पुलिस की इस हरकत को लोगों ने शर्मनाक बताया है। साथ ही एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल पर कार्रवाई की बात भी कही है। वीडियो सामने आने के बाद से एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं। तीर्थराज अग्रवाल इससे पहले भी कई विवादों में फंस चुके हैं।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *