सेरेना विलियम्स ने दिया बेटी को जन्म

बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से

सेरेना विलियम्स ने फ्लोरिडा के के अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।सेरेना  फ्लोरिडा के सेंट मैरी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। 36 वर्षीय सेरेना ने शुक्रवार को एक बेटी को जन्म दिया। सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने यूएस ओपन में तीसरे दौर का मैच जीतने के बाद सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की। वीनस ने कहा, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

अंग्रेजी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ है। जन्म के समय बच्ची का वजन 6 पाउंड और 13 आउंस बताया जा रहा है। ये सेरेना विलियम्स और उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन का पहला बच्चा है

23 ग्रैंड स्लेम जीतने वाली सेरेना विलियम्स टेनिस के इतिहास में पहले ही अपना नाम दर्ज करा चुकी हैं। लेकिन साल 2017 की जनवरी में प्रेगनेंट होते हुए भी आस्ट्रेलिया ओपन में भाग लेकर ग्रैंड स्लेम जीतकर उन्होंने अपने सभी फैंस को चौंका दिया था।

35 साल की सेरेना की मंगनी रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन से हुई है। इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद से सेरेना कोर्ट से दूर हैं। मगर प्रेग्नेंसी के दौरान भी सेरेना ने सोशल मीडिया पर टेनिस खेलते हुए अपने वीडियो पोस्ट किए थे।

टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने सेरेना को बधाई देते हुए लिखा, ‘सेरेना तुम्हें बहुत बहुत बधाई हो। बहुत खुश रहो।’

Post Author: SAURABH BHARDWAJ

मशहूर पत्रकार सौरभ भारद्वाज पिछले लगभग दो दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। हिंदुस्तान, दैनिक जागरण, नवभारत टाइम्स जैसे मीडिया संस्थानों में प्रतिष्ठित पदों पर काम करने के बाद श्री भारद्वाज अब वीओएफ मीडिया के समूह संपादक के रूप में जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। राष्ट्रीय युवा पुरस्कार विजेता श्री भारद्वाज अनेक सामाजिक संगठनों के साथ भी जुड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *