Indian Super League : North East and Delhi still motivated to give their 100%

नॉर्थईस्ट और दिल्ली ने नहीं खोया है हौसला, अब भी 100 फीसदी देने को तैयार

नई दिल्लीः इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में इस समय नार्थईस्ट और दिल्ली की टीमें क्रमश: नौवें और 10वें स्थान पर हैं। दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन तो किया है, लेकिन निरंतरता की कमी के कारण यह दोनों टीमें अंतिम-4 में जाने की रेस से हाथ धो बैठीं।

मैच से पहले नार्थईस्ट के ड्रेसिंग रूम में माहौल पर टीम के सहायक कोच एलको स्काटोरी ने कहा कि क्वालीफिकेशन हो या नहीं, लेकिन उनकी टीम अभी भी सकारात्मक है और उनकी टीम सभी पेशेवर खिलाड़ियों को अपना 100 फीसदी देने को तैयार है।

एल्को ने कहा, ‘खिलाड़ी काफी सकारात्मक हैं और हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है, इसमें कोई शक नहीं है। जाहिर सी बात है जब आप किसी भी चीज के लिए लड़ते नहीं हो तो आपकी प्ररेणा में कमी आ जाती है, लेकिन एक ग्रुप के तौर पर हर किसी को सीखने की जरूरत है और हम हर मैच के साथ काफी कुछ सीख रहे हैं।’

कोच एलको स्काटोरी ने कहा खिलाड़ी काफी सकारात्मक हैं

नार्थईस्ट ने सीजन की शुरुआत जाओ डे डेयूस पियर्स के कोच रहते हुए की थी, लेकिन टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और इसलिए उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। उनके स्थान पर अव्राम ग्रांट को टीम में जगह मिली थी। हालांकि कोचिंग स्टाफ में बदलाव उसके प्रदर्शन को सुधार नहीं सका। टीम के प्रदर्शन पर एल्को ने कहा कि उनकी टीम को शानदार खिलाड़ियों की जरूरत है।

उन्होंने कहा, “हमने सभी टीमों के खिलाफ खेला है और मैं कह सकता हूं कि किसी भी टीम ने हमें एक तरफा मात नहीं दी है। अंतर व्यक्ति विशेष की काबिलियत में रहा है। हमें मौके तो मिले थे, लेकिन हम उन्हें भुना नहीं पाए।”

दिल्ली ने सीजन की शुरुआत पहले मैच में एफसी पुणे सिटी को मात देकर की थी। लेकिन इस मैच के बाद वह जीत के लिए तरसती रह गई और हार पर हार उसे मिली। उसने अपनी दूसरी जीत इस सीजन की सबसे मजबूत टीम बेंगलुरू एफसी को हरा कर दर्ज की थी। अपने आखिरी मैच में चेन्नइयन के खिलाफ उसका मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा था।

Post Author: Paayal Malhotra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *