Complaint against Priya Prakash Varrier; Muslim youth say song hurts sentiments

इंटरनेट सनसनी Priya Prakash के ख‍िलाफ शिकायत, मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने का आरोप

नई द‍िल्‍ली. वैलेंटाइन डे से पहले मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंड‍िया हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं।

यूट्यूब और सोशल मीड‍िया पर इस वीड‍ियो को अब तक 40 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। जो भी इस वीड‍ियो को देख रहा है, वो अपने कॉलेज के द‍िनों में खो जाता है। तो आइए इस वीड‍िया की सच्‍चाई। लड़की की अदाएं लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि इंस्ट्राग्राम पर उसके कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं। साथ ही ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।

एक तरफ लोगों को दीवाना बना रहीं प्र‍िया प्रकाश की मुश्‍क‍िलें भी बढ रही हैं। हैदराबाद में उनके ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उन पर मुस्‍ल‍िम भावनाएं भड़कने का आरोप है। बताया जा रहा है क‍ि शिकायत करने वाले को पहले प्र‍िया प्रकाश का ये गाना बहुत पसंद आया था। गाना मलयालम में होने की वजह से उनको समझ नहीं आया तो उन्‍होंने शब्‍दों का अनुवाद करके समझा। उसके बाद उनको यह गाना मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने वाला लगा।

Post Author: Paayal Malhotra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *