तुम सबकी सोते हुए चाकू से गर्दन काटूंगी

एक बेरहम माँ की कहानी

माँ को दुनिया में सबसे बड़ा दर्जा दिया गया है। माँ अपने बच्चों के सारे दुःख अपने उपर लेने को हरपल तैयार रहती है। कहा जाता है कि पूत, कपूत हो सकता है, पर एक माँ कभी कुमाता नही हो सकती, लेकिन पानीपत के प्रकाश नगर निवासी एक महिला ने न केवल अपने पति बल्कि अपने बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी है।

एक मासूम बेटे ने अपनी ही मां की खौफनाक कहानी का खुलासा किया। बेटे की ये दर्दभरी कहानी सुन आप भी रोने लगेंगे। हरियाणा के पानीपत में 13 वर्षीय बेटे ने अपनी मां के खिलाफ सिटी थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। इसमें उसने मां से जान का खतरा बताते हुए एसपी से मां से बचाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मां को हिरासत में ले लिया।

अगर मै  और मेरे दो बच्चे सुसाइड करते हैं तो इसकी जिम्मेदार होगी मेरी पत्नी

महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी के परिवार वालों से उन्हें जान का खतरा है। पति ने कहा कि अगर वह और उसके दो बच्चे सुसाइड करते हैं तो इसके जिम्मेदार उसकी पत्नी और पत्नी के मायके पक्ष के लोग होंगे।

प्रकाश नगर तहसील कैंप निवासी देव (13) पुत्र श्याम मल्होत्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मां पूजा अक्सर उसके पिता श्याम से झगड़ती है। वह हमेशा ही लड़ाई में पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देती है। इसी के चलते बुधवार रात 10 बजे उसकी मां ने फिर से उसके पिता से झगड़ा शुरू किया।

इस दौरान मां ने दोनों भाई देव और मयंक को भी खूब डांटा। साथ ही कहा कि आज की रात तुम सो जाओ, तुम सबकी सोते हुए चाकू से गर्दन काटूंगी। इसके बाद मां दूसरे कमरे में चली गई व दरवाजा अंदर की ओर से बंद कर लिया।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *