अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा

रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ इन दिनों चर्चा में है। 5 सितंबर आज टीचर्स डे है। इस मौके पर रितिक ने अपने आने वाली फिल्म सुपर 30 के पोस्टर्स को रिलीज किया है। रितिक ने पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी क्रिएटिव नजर आ रहा है।  इस पोस्टर्स पर लिखा है कि, अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा। इसमें उनका लुक बहुत सीरियस लग रहा है।

दूसरा पोस्टर  रितिक आक्रामक नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को भी रितिक ने सोशल मीडिया पर ही शेयर किया। इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है  कि, वक्त बदलने वाला है। वेलकम टू सुपर 30। इस बीच रितिक ने स्टूडेंट्स की तस्वीजों वाला एक और पोस्टर शेयर किया है। ये सभी स्टूडेंट्स काफी सामान्य और खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बन रही रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि अब यह फिल्म बायोपिक नहीं रहेगी। ‘ सुपर 30′ अब किसी फिक्शनल कहानी का ही रूप लेगी। कहानी में बदलाव होंगे और उन सारे भाग को हटाया जाएगा जो आनंद कुमार की लाइफ से सीधे-सीधे जुड़े होंगे, जिसमें उनका पापड़ बेचने का प्रसंग भी शामिल है।

रितिक ने फिलहाल यशराज के बैनर पर बन रही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म’ सुपर 30′ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘रितिक रोशन ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हाल ही में कहा था कि ‘कृष 4’ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *