फिर कानूनी पचडे में फंसे सलमान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दि‍या है। सलमान खान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

दरअसल, 6 सितंबर को स्थानीय वकील सुधीर ओझा ने सलमान खान के बैनर तले रिलीज होने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ को लेकर सीजेएम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में उन्होंने आरोप लगाया था कि सलमान खान के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म का नाम हिंदू भावना को ठेस पहुंचाता है।अपनी शि‍कायत में सुधीर ओझा ने लिखा कि इस तरह के फिल्म का बनाकर उन्होंने हिन्दू समाज को नीचा दिखाने की कोशि‍श की है। वह भी उस समय जब हिन्दुओं का त्योहार नवरात्रि‍ शुरू होने वाला है।

याचिका में फिल्म में अश्लीलता परोसने और भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात कही गई है। इस मामले में सुनवाई करते हुए मुजफ्फरपुर सीजीएम कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया है।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म ‘लवरात्रि’की कहानी गुजरात के एक शहर में ‘गरबा’ से शुरू होती है। हीरो फिल्मी अंदाज में अपनी हीरोइन को पाने की कोश‍िश करता है।. फिल्म में राम कपूर और रॉन‍ित रॉय भी अहम किरदार में हैं। दोनों की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है। इस फिल्म में सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर खान परिवार में से किसी का कोई बयान नहीं आया है।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *