कपिल शर्मा हुए फ्लॉप, इधर सुनील ग्रोवर के हाथ लगा ये बड़ा ऑफर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को एक साल से भी ऊपर हो चुका है। इस बीच कपिल शर्मा का शो दो बार बंद हुआ तो सुनील ग्रोवर को श‍िल्‍पा श‍िंदे के साथ IPL से जुड़े नए शो में पसंद किया जा रहा है। 

नई द‍िल्‍ली : सुनील ग्रोवर ने अब तक जितने भी रूप पर्दे पर दिखाए हैं, उनको सभी में खूब पॉपुलैरिटी मिली। गुत्‍थी, रिंकू भाभी और डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी  – इन किरदारों में छाने के बाद इन द‍िनों वह आईपीएल से जुड़े नए शो में प्रोफेसर LBW बनकर आ रहे हैं। इस शो को पहले ऑनलाइन ही आना था लेक‍िन इसके फॉर्मेट से इंप्रेस होकर एक चैनल ने इसका टेलीकास्‍ट शुरू किया है। बता दें क‍ि इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ बिग बॉस 11 की विजेता और पुरानी अंगूरी भाभी के उपनाम से मशहूर श‍िल्‍पा शिंदे नजर आ रही हैं।

अगर आप सुनील ग्रोवर के फैन्‍स हैं तो इस शो की पॉपुलैरिटी बढ़ने के साथ ही उनके लिए खुश होने का आपके पास एक और बड़ा मौका है। बता दें क‍ि सुनील ग्रोवर को बॉलीवुड से एक फ‍िल्‍म का ऑफर मिला है। हालांकि सुनील ग्रोवर इससे पहले फ‍िल्‍म बागी में श्रद्धा कपूर के पापा के रोल में नजर आए थे। लेकिन इस बार जिस डायरेक्‍टर से उनको ऑफर मिला है, उसको लेकर तो सुनील ग्रोवर खुद भी एक्‍साइटेड होंगे क्‍योंकि वह शाहिद कपूर जैसे स्‍टार की इमेज का मेकओवर कर चुके हैं।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *