आप करिए ‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर का इंतजार, सलमान खान ने पापा को दिखा दी फिल्‍म

सलमान खान की आने वाली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर फैन्‍स में इतना क्रेज हैं ‘बाहुबली 2’ की जबरदस्‍त सफलता के बीच भी सलमान की इस फिल्‍म का टीजर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया. टीजर के बाद लोगों को सलमान खान इस फिल्‍म के पहले गाने ‘सजन रेडियो’ में बेहद क्‍यूट अंदाज में नाचते हुए भी नजर आ चुके हैं और अब फैन्‍स को सलमान की इस फिल्‍म के पहले ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. लेकिन जहां फैन्‍स ट्रेलर के इंतजार में एक्‍साइटेड हैं, वहां सलमान खान के पापा वह शख्‍स हैं जिन्‍होंने ‘बजरंगी भाईजान’ की यह फिल्‍म देख भी ली है. सलमान खान वैसे तो हर मामले में अपने पिता से सलाह लेते हैं और यह जग जाहिर है कि वह अपने परिवार के काफी क्‍लॉज हैं. लगता है सलमान को अपनी इस फिल्‍म पर भी पहला रिएक्‍शन पापा से ही चाहिए.

मीडिया में आई खबरों के अनुसार:

जब सलामन खान के पिता सलीम खान से पूछा गया कि क्या फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान की एक्टिंग उन्‍हें कोई अवॉर्ड दिला सकती है, तो उन्‍होंने साफ कर दिया कि उनके घर में कोई भी अवॉर्ड के लिए ललायित नहीं है. बता दें कि फिल्‍म के टीजर और पोस्‍टर में सामने आए सलमान खान के लुक को लेखकर कई लोग फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ के सलमान के किरदार से इसकी तुलना कर रहे हैं. ऐसे में सलीम खान ने कहा कि सलमान ने बजरंगी भाईजान और सुल्तान में बहुत अच्छा काम किया है और फिल्म ट्यूबलाइट में भी उन्होंने काफी अच्छा काम किया है, मगर आप इन तीनों फिल्मों की तुलना नहीं कर सकते.

रअसल सलीम खान ने इस फिल्‍म को रॉ फॉर्मेट में देखा है. यानी उनके द्वारा देखी गई फिल्‍म में न तो बैग्राउण्ड म्यूजिक था और न उसकी मिक्सिंग हुई थी. उन्‍होंने कहा कि मैंने रॉ फॉर्मेट में फिल्‍म देखी है लेकिन जो भी मैंने देखा वह काफी अच्छा था. मैंने अलग-अलग विषय की फिल्में देखी हैं, मैं एक अंदाजा कर सकता हूं फिल्म का फिनिश्ड प्रोडक्ट क्या होगा और मैं कह सकता हूं की यह फिल्म बहुत अच्छी है.

बता दें कि फिल्‍म का पहला टीजर, पोस्‍टर और इसका एक गाना ‘रेडियो’ भी रिजीज किया जा चुका है लेकिन दर्शकों को अभी भी इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार है. ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर कल यानी 25 मई को रिलीज हो रहा है. इस 2 मिनट 7 सैकंड के ट्रैलर लॉन्‍च के मौके पर सलामन खान भी मुंबई में नजर आने वाले है. इस फिल्‍म का पहला गाना सलमान खान, उनके भाई सोहेल खान और फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान ने दुबई में रिलीज किया था.

Post Author: Deepa Mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *