‘ब्लाइंड डेट’ 19 मई को YouTube पर

अमितांश की शॉर्ट फिल्म का पोस्टर रिलीज़

फरीदाबाद: प्रोड्यूसर अमितांश ने फरीदाबाद में अपनी शॉर्ट फिल्म ‘ब्लाइंड डेट’ का पोस्टर रिलीज़ किया। इस मौके पर फिल्म के सह-कलाकार ध्रुव राज भाटिया और पार्श्व गायक समित भारद्वाज भी मौजूद थे। ब्लाइंड डेट फिल्म 19 मई को YouTube पर आरना मोशन पिक्चर्स के बैनर तले रिलीज़ की जाएगी।

फरीदाबाद के सेक्टर-16 स्थित ओपन यार्ड रेस्टॉरेंट में प्रोड्यूसर अमितांश ने अपनी नई शॉर्ट फिल्म ‘ब्लाइंड डेट’ का पोस्टर और टीज़र रिलीज़ किया। पोस्टर देखकर वहां मौजूद सभी लोगों में टीज़र देखने की उत्सुकता बढ़ गई। लोगों को ज़्यादा इंतज़ार न कराते हुए साथ ही साथ टीज़र भी रिलीज़ किया जिसे देखकर वाकई फिल्म को जल्द से जल्द देखने की उत्सुकता बढ़ती नज़र आ रही है। फिल्म ‘ब्लाइंड डेट’ को आरना मोशन पिक्चर्स के बैनर तले रिलीज़ किया जाएगा। पोस्टर और टीज़र रिलीज़ के मौके पर फिल्म के सह-कलाकार ध्रुव राज भाटिया और पार्श्व गायक समित भारद्वाज भी मौजूद थे। दोनों ही युवा कलाकार काफी उत्साह और आत्मविश्वास से भरपूर नज़र आए।

मज़े की बात यह है के दोनों कलाकारों का यह फ़िल्मी दुनिया में डेब्यू है। हम एक तरह से ये भी कह सकते हैं के दोनों को ही लॉन्च आरना मोशन पिक्चर्स ने ही किया है। ध्रुव ने बताया – “अमितांश और आरना मोशन पिक्चर्स के साथ काम करने का उनका अनुभव बहुत ही प्रेरणादायक रहा। अमितांश के काम करने का तरीका बहुत सरल है और वह बड़े अपनेपन से सभी कलाकारों का ध्यान भी रखते हैं। हमने पूरा प्रोजेक्ट एक परिवार की तरह किया।”

समित भरद्वाज ने भी जताया गुरुओं का आभार

समित भरद्वाज ने भी अपने गुरुओं का आभार व्यक्त किया और साथ ही अमितांश का भी। उनका कहना था – “मुझे बहुत ख़ुशी है के मेरा पहला ब्रेक मुझे आरना मोशन पिक्चर्स ने दिया। अमितांश ने मुझमे पूरा विश्वास जताया और समझाया भी के गाने को किस भाव से प्रस्तुत करना है। मुझे उम्मीद है के आगे भी मुझे आरना मोशन पिक्चर्स के साथ काम करने का मौका मिलता रहेगा।” गौरतलब है के अमितांश ने फरीदाबाद के उभरते कलाकारों को मौका देने की भरपूर कोशिश की है।

टीज़र से फिल्म की कहानी का कुछ कुछ आभास हो रहा है और काफी दिल्चसप कॉमेडी भी है। फिल्म ख़ास तौर पे आज के लड़के-लड़कियों को बेहद पसंद आने वाली है और आरना मोशन पिक्चर्स के ऑफिशल YouTube पर उपलब्ध होगी। फिल्म को 19 मई को लांच किया जायेगा। अन्य कलाकार काजल और समृद्धि भी लॉन्च पर मौजूद होंगी।

 

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *