6 साल बाद करिश्मा कपूर वेब सीरीज से करेंगी वापसी

2012 में करिश्मा कपूर फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आई थीं। इसके बाद बॉलीवुड की ये बेहतरीन अदाकारा पर्दे से गायब ही रहीं। लेकिन जल्द ही  करिश्मा का जादू एक बार फिर  से उनके फैंस को देखने को मिलेगा। इस बार करिश्मा किसी फिल्म में नहीं वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक करिश्मा कपूर ने एकता कपूर के साथ काम करने जा रही हैं।

दूसरी शादी पर क्या कहती हैं करिश्मा

बता दें लंबे समय से करिश्मा फिल्मी पर्दे से दूर रियल लाइफ में मां का रोल बखूबी निभा रही हैं। उनसे कमबैक के बारे में कई बार सवाल किए गए लेकिन करिश्मा ने ये साफ कह दिया कि वो अपने बच्चों की परवरिश पर सबसे पहले ध्यान देना चाहती हैं। वैसे लंबे समय से बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल संग करिश्मा की शादी की खबरें चर्चा में हैं।

कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी करेंगे, लेकिन इन सारी खबरों को करिश्मा कपूर के पिता  एक्टर रणधीर कपूर ने महज अफवाह बताकर खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं करिश्मा अपना घर बसाए, वो शादी करे, लेकिन  करिश्मा ने मुझसे  इस बारे में इंकार कर दिया है। उसने कहा है कि मैं है अपने बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हूँ और वो इसमें बहुत खुश है।

हालाँकि एकता संग करिश्मा की वेबसीरीज को लेकर सभी प्वाइंट पर बात हो गई है। जल्द इस वेब सीरीज के नाम और रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *