Blood Donation Camp in Jiva School Faridabad

जीवा में रक्तदान शिविर का आयोजन

फरीदाबाद 21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह आयोजन जीवा स्कूल के इन्ट्रैक्ट क्लब ने रोटरी क्लब आस्था की सहायता से किया। इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब भूतपूर्व अध्यक्ष श्री नीरज भूटानी उपस्थित रहे एवं उन्होंने सभी रक्तदाताओं के आत्मविश्वास को बढ़ाया। इसके अलावा वर्तमान रोटरी क्लब के अध्यक्ष श्री विकास गरोडिया, सेक्रेट्री दीपक प्रसाद ने देव धन चेरिटेबल ट्रस्ट के साथ मिलकर पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया। विद्यालय की ओर से इन्ट्रैक्ट क्लब के अध्यक्ष सुमित चंदीला, उपाध्यक्ष दीपांशी खट्टर एवं संयोजिका दीपा गाबा भी उपस्थित रहे तथा सभी डाक्टरों की टीम की सहायता करते रहे।
अभिभावकों ने भी इस कार्यक्रम में सौहाद्र्र भाव से प्रेरित होकर कार्यक्रम में भाग लिया। अनेक अभिभावकों ने इस आयोजन में खुशी से रक्तदान किया एवं रोटरी क्लब तथा जीवा स्कूल के इस बहुउद्ïदेशीय कार्यक्रम की सराहना की। इस शिविर में कार्यक्रम के दौरान 26 यूनिट रक्त इक्कठा किया गया। रोटरी क्लब यह रक्त सुरक्षित रखने का प्रबंध करते हैं एवं आवश्यकतानुसार अनेक महत्वपूर्ण कार्यों में प्रयोग करते हैं।
इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष श्री ऋषिपाल चौहान, उपाध्यक्षा श्रीमती चंद्रलता चौहान तथा प्रधानाचार्या श्रीमती देविना निगम भी उपस्थित रहीं व कार्यक्रम की प्रशंसा की।

Post Author: Paayal Malhotra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *