हैदराबाद के विजयी अभियान पर ब्रेक लगाने के इरादे से उतरेगी पंजाब की टीम

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सत्र के अपने पहले मैच में हैदराबाद ने विरोधी टीम को नौ विकेट पर 125 रन पर रोकने के बाद नौ विकेट से आसान जीत दर्ज की।

मोहाली: किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शीर्ष पर चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद के विजयी अभियान पर रोक लगाने की कोशिश करेगी। केन विलियमसन की अगुवाई वाली हैदराबाद की टीम ने अब तक अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज की है और इस दौरान उनके गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा है। दूसरी तरफ रविचंद्रन अश्विन की अगुवाई वाली पंजाब की टीम ने अपनी ‘आक्रामक’ बल्लेबाजी से विरोधी टीमों को ध्वस्त किया है।

मेजबान टीम ने अब तक तीन में से दो मैचों में जीत दर्ज की है जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ यहां पिछले मैच में मिली करीबी जीत भी शामिल है। भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, बिली स्टेनलेक, सिद्धार्थ कौल, साकिब अल हसन और संदीप शर्मा की मौजूदगी में सनराइजर्स का गेंदबाजी आक्रमण काफी संतुलित है। हैदराबाद के बल्लेबाजी क्रम में भी अनुभव की कोई कमी नहीं है। टीम के पास रिद्धिमान साहा, विलियमसन, शिखर धवन और मनीष पांडे जैसे बल्लेबाज हैं जबकि साकिब, दीपक हुड्डा और यूसुफ पठान टीम के बल्लेबाजी क्रम को गहराई देते हैं। मुंबई इंडियन्स के खिलाफ हालांकि 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जूझना पड़ा था और टीम ने अंतिम गेंद पर एक विकेट की जीत दर्ज की।

 

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *