भारत विकास परिषद ने वितरित की वर्दी

संत कबीर गीता विद्या मंदिर स्कूल के बच्चों को मिली गर्मी की वर्दी

फरीदाबाद। भारत विकास परिषद् की संस्कार शाखा द्वारा संचालित संत कबीर गीता विद्या मंदिर स्कूल, मुजेसर में आज बच्चों को गर्मी की वर्दी वितरित की गई। वर्दी वितरण समारोह का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राजा राम नैन डिप्टी कमिश्नर, एक्साइज एंड टैक्सेशन द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर श्रीमती अनुपमा एक्साइज एंड टैक्सेशन आफिसर चंडीगढ़ से विशेष रूप से कार्यक्रम में उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री वीरेन्द्र गौड़ ने शिरकत की। इस मौके पर स्कूल के सभी बच्चों को कलर सैट, चाकलेट एवं बिस्कुट भी परिषद परिवारों द्वारा वितरित किए गए।

इस मौके पर श्री राजा राम नैन ने कहा कि बच्चे भगवान का रूप होते है और इनको जिस तरह से ढालोगे यह उसी तरह से ढलेंगे इसीलिए इनकी परवरिश में किसी प्रकार की कमी ना छोडी जाये। उन्होंने संस्था का भी आभार जताया जिन्होंने इस पुण्य के कार्य में उनको भागीदार बनाया। इस अवसर पर श्रीमती अनुपमा एवं वीरेन्द्र गौड़ ने भी संयुक्त रूप से परिषद की भूरि भूरि प्रशंसा की और परिषद से अन्य संस्थाओ को भी प्रेरणा लेने की बात कही।

वर्दी वितरण समारोह के सफलतापूर्वक आयोजन में परिषद् से अमर बंसल छाडिय़ा, अनिल गर्ग, सुरेन्द्र जग्गा, प्रदीप टिबड़ेवाल, अजय मल्होत्रा, कैलाश शर्मा, संजीव शर्मा, सुभाष अग्रवाल, अनुभव महेश्वरी, सुनील गर्ग, तिलक राज शर्मा, मनीष बंसल, समीर जग्गा, श्रीमती कल्पना अग्रवाल, वन्दना दुआ एवं नीरज जग्गा का मुख्य रूप से योगदान रहा।

इस मौके पर शाखा सचिव प्रदीप टिबड़ेवाल ने बताया कि हमारी शाखा संत कबीर गीता विद्या मंदिर स्कूल में हर महीने एक कार्यक्रम अवश्य आयोजित करती है एवं कार्यक्रमों में परिषद् परिवार के सदस्यों द्वारा बच्चों का उत्साहवर्धन किया जाता है।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *