30 सितम्बर से 10 अक्तबूर तक रंगमंचीय रामलीला प्रदर्शन

इस बार कमेटी द्वारा कुछ नयापन आयेगा

फरीदाबाद 28 सितम्बर। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जागृति रामलीला कमेटी (रजि.) 2 ई पार्क में मुख्य निर्देशक श्री रमेश दुआ के निर्देशन में कुशल कलाकारो से सुसज्जित रंगमंचीय रामलीला का शानदार प्रदर्शन 30 सितम्बर 2015 शुक्रवार से 10 अक्तबूर 2016 सोमवार से किया जा रहा है। यह जानकारी कमेटी के मीडिया प्रभारी योगेश भाटिया ने देते हुए बताया कि रंगमंचीय रामलीला का शुभारंभ रात्रि 8.30 बजे से रात 10.30 बजे तक किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस बार कमेटी द्वारा कुछ नयापन किया गया है जिसमें 1 अक्तूबर को विशेष मंचनन सीता स्वयंवर (बन्न्नू वालीमें) व 7 अक्तूबर को विशेष मंचन रावण-अंगद संवाद (बन्नूवाली में) जनता के समक्ष प्रदर्शित किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि इस रामायण में सभी कलाकार क्षेत्र के ही और सभी युवा है उन्होंने अपनी कला को इस तरह से प्रदर्शित करेंगे कि आने वाली जनता को वास्तविकता की रामायण याद आ जायेगी। कलाकार युवा होने के साथ साथ ईमानदार एवं मेहनती भी है । उन्होंने आमजन से अपील की है कि वह अधिक से अधिक सं�या में पहुंचकर कमेटी का हौसला बढ़ाये और तन, मन, धन से कमेटी का सहयोग करे ताकि उन कलाकारों का हौसला अफजाई हो जो कि अपनी कला का प्रदर्शन कर आपका मनोरंजनकर रहे हैं।

 

Post Author: SAURABH BHARDWAJ

मशहूर पत्रकार सौरभ भारद्वाज पिछले लगभग दो दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। हिंदुस्तान, दैनिक जागरण, नवभारत टाइम्स जैसे मीडिया संस्थानों में प्रतिष्ठित पदों पर काम करने के बाद श्री भारद्वाज अब वीओएफ मीडिया के समूह संपादक के रूप में जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। राष्ट्रीय युवा पुरस्कार विजेता श्री भारद्वाज अनेक सामाजिक संगठनों के साथ भी जुड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *