उपायुक्त डॉ. मनीराम शर्मा ने ली अधिकारियों की बैठक

पेयजल व बिजली की आपूर्ति के लिए दिए दिशा निर्देश

पलवल। उपायुक्त डॉ. मनीराम शर्मा अध्यक्षता में गुरुवार को लघु सचिवालय के सभागार में एक बैठक हुई। इस बैठक में उपायुक्त ने गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए लोगों को पेयजल-बिजली की कोई दिक्कत न आए, के संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को कहा कि लोगों की सुविधा के लिए पेयजल व बिजली की निर्बाध आपूर्ति के लिए सभी तैयारियों समय पर पूर्ण कर लें। ग्रामीण एवं नगर परिषद क्षेत्र में संबंधित अधिकारी बिजली व पेयजल की निर्बाध आपूर्ति के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दें तथा उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी कर दें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अभी से यह सुनिश्चित कर ले कि किस क्षेत्र या गांव में पानी की समस्या आ रही है ताकि उस क्षेत्र में पानी के टैंकर उपलब्ध करवाया जा सके।

उपायुक्त ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि गांव या नगर परिषद के जिस क्षेत्र में पेयजलापूर्ति की आवश्यकता पड़े, वहां बिना देरी किए पानी के टैंकर उपलब्ध करवाए जाएं। उन्होंने बिजली के अधिकारियों से कहा कि बिजली के कारण पेयजलापूर्ति में किसी भी प्रकार बाधा नही आनी चाहिए। इस दौरान सभी संबंधित अधिकारी समन्वय के साथ कार्य करे तथा गर्मी के मौसम में लोगों पेयजल की कोई दिक्कत न आने दे। किसी लाइन में खराबी आने की स्थिति में उसका समाधान भी अतिशीघ्र किया जाए।

बैठक में नगराधीश आशिमा सांगवान, एसडीएम जितेन्द्र कुमार, जिला विकास एवं पचंायत अधिकारी शमशेर सिंह नेहरा, जिला राजस्व अधिकारी नरेश जोवल, कार्यकारी अभियंता जनस्वास्थ्य आभियांत्रिकी विभाग, कार्यकारी अभियंता दक्षिण हरियाणा विजली वितरण निगम, तहसीलदार पलवल, होडल व हथीन व नगर परषिद के अधिकारी सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Post Author: abha soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *