आई एम टी फरीदाबाद ने विपुल गोयल का किया धन्यवाद

घोषणाओं से ज्यादा से ज्यादा लोगो को फायदा
आई  एम  टी फरीदाबाद  की वार्षिक आम सभा कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने उद्योगपतियों को किये हुए वादों को पूरा करते हुए आगे भी हर तरह की सरकार संभव मदद का भरोसा दिलाया।  उद्योग मंत्री ने अपने वादों  पूरा करते करते हुए  बढ़ी हुयी आई  एम  टी  प्लाट मूल्य वृद्धि को चार डिजिट में कम  करने की घोषणा कि  अतिरिक्त  प्लाट का  एक साथ भुगतान करने पर दस प्रतिशत की छूट , जिसमे पुराने भुगतान भी शामिल है।
आई  एम  टी फरीदाबाद के प्रधान पप्पू जीत सिंह सरना ने कहा कि  कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल की इन  घोषणाओं से ज्यादा से ज्यादा लोगो को फायदा होगा और बाकी और लोगो भी आई एम टी फरीदाबाद में प्लाट खरीदने के लिए प्रोत्साहित होंगे। ज्यादा से ज्यादा उद्योगपति इन  योजनाओ का लाभ सिडबी के द्वारा भी उठा सकते है।
सिडबी के जनरल मैनेजर ऋषि दिवेदी  ने बताया की सिडबी से आई  एम  टी फरीदाबाद के प्लॉट्स को कम दरों पर फाइनेंस कर रहा है और इसके साथ साथ जो ऑउटसंडींग पैसा है उसको भी उद्योगपति सिडबी और सरकार  की योजनाओ का लाभ उठा सकते है।
आई  एम  टी फरीदाबाद  महासचिव सुभाष चन्दर ने आई  एम  टी फरीदाबाद के नए आने वाले प्रधान एम् एल  शर्मा का स्वागत किया और मजबूत ,तरीके से आई  एम  टी फरीदाबाद के लोगो की समस्याओ का समाधान और सरकार तक उनकी आवाज   पहुँचाने का भरोसा दिलाया।
इस मौके परउद्योगपतियों की जरूरतों और जानकारी के आदान प्रदान  आई  एम  टी फरीदाबाद की वेबसाइट का शुभारम्भ किया गया।   इस मौके पर राजीव चावला , जे पी मल्होत्रा , आर एस  गांधी , एच के बत्रा , एच एल  भूटानी , नीरज भूटानी , कृष्ण कौशिक , वीरभान शर्मा , आई जे लाम्बा , रवि वासुदेवा , अश्वनी महाजन , सुनील गुलाटी अरुण बजाज जी एस त्यागी सहित शहर के गणमान्य लोगो ने हिस्सा लिया।

Post Author: Veethika Bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *