नौकरी के बदले बैटरी

क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने दो आरोपियों को दबोच, मोबाइल टावर की 24 बैटरीयां की बरामद

पुलिस कमिश्नर साहब संजय कुमार भा.पु.से. के दिशा निर्देश व डी.सी.पी. क्राइम लोकेंदर सिंह भा.पु.से के नेतृत्व में कार्य करते हुये इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह प्रभारी सीआईए सेंट्रल व उनकी टीम ने विशेष सूत्रों के माध्यम से मात्र मोबाईल टावर से बैटरी चोरी करने वाले 2 आरोपियांन को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों का विवरण:

1. दीपक गिरी निवासी सिसौली थाना मुंडाली जिला मेरठ उत्तर प्रदेश ।

2. दीपक बाथम शिव दुर्गा विहार लक्कड़ पुर

पूछताछ के दौरान सामने आया की उपरोक्त आरोपियान में से एक आरोपी दीपक गिरी Shivam infra pvt. Ltp की टावर कंपनी में काम करता था, जहाँ काम में लापरवाही करने के कारण उसको कुछ दिन पहले नौकरी से निकल से निकाल दिया था। आरोपी को पता था कि टावर पर सुरक्षा के लिए कोई गार्ड नही रहता है। पैसो के लालच में आकर उसने वहाँ से बैटरियों को चोरी करने की योजना बनायीं और अपने दूसरे साथी की मदद से नौकरी छूटने के कुछ दिन बाद ही वहाँ से टावर की 24 बैटरियों और एक बैटरी रेक को चोरी कर लिया। आरोपी अब चोरी की बैटरी बेचने की फ़िराक में घूम रहा था ।

इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह और उनकी टीम ने मुखबिर खास की सूचना पर दीपक गिरी को एक बैटरी के साथ काबू किया ,उससे पूछताछ करने पर उसने बाकी 23 बैटरियों और बैटरी रेक के बारे में बताया जिनको सीआईए सेंट्रल की टीम ने दिल्ली के ओखला से बरामद किया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों से चोरी की 24 मोबाईल टावर बैटरी एक मोबाईल टावर बैटरी रेक बरामद कर अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *