भव्य राम दरबार का किया उद्घाटन

एक बार फिर खुल गया 67 साल पुराना पर्दा
विजय रामलीला के 66 वर्ष पुराने इतिहासिक मंच का 05 अक्टूबर 2018 को किया उद्घाटन, सुबह 11 बजे विधिपूर्वक श्री राम, सीता, लक्ष्मण व हनुमान का रोल करने वाले कलाकारों ने की देव पूजा, फिर हवन आरती कर मंच का पूजन किया गया। शाम को दिल्ली के मशहूर गायक राम राणा द्वारा इसी मंच पर हुआ श्री राम जी के भजनों का आगाज़।
माननीय मंत्री भारत सरकार कृष्ण पाल गुर्जर व बड़खल विधयिका सीमा त्रिखा, महापौर सुमन बाला, निगम पार्षद मनोज नासवा व चेयरमैन धनेश अदलखा का ढोल-बाजो के साथ भव्य स्वागत हुआ। मंत्री द्वारा कमेटी के मुख्य द्वार पर बने भव्य राम दरबार का उद्घाटन किया। मंच पर पधारे कई अन्य उद्योगपति और राजनीतिज्ञों की उपस्तिथि में उद्धघाटन किया गया।
मंच के माध्यम से मंत्री जी ने सभी को श्री राम के जीवन चरित्र को जीवन मे उतारने की प्रेरणा दी और सभी पधारे महानुभावों को चेयरमैन सुनील कपूर, वाइस चेयरमैन टेकचन्द और महा सचिव सौरभ कुमार द्वारा सम्मानित किया गया। इसके बाद कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए दिल्ली-मथुरा से आई रंगारंग झांकियो का प्रदर्शन किया गया। उमड़ी भीड़ ने भरपूर आनंद लिया और प्रसाद वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *