कालोनाइजर ने जड़ से उखाडे सरकारी ग्रांट से लगे पेड़

धोखेबाज़ कालोनाइजर दे रहा है जान से मारने की धमकी: अपना घर

फरीदाबाद की अपना घर सोसाइटी के कॉलोनाइजर से तंग स्थानीय निवासियों ने जहां कालोनाइजर के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुलिस को शिकायत दी, वहीं केंद्रीय मंत्री के कोटे से लगने वाले पौधों को उखाड़ने का आरोप भी कालोनाइजर पर लगाया।

फरीदाबाद की संजय कालोनी चौकी में नारे लगाते नज़र आ गए यह लोग अपना घर सोसाइटी के निवासी हैं और कालोनाइजर बलबीर करहाना के खिलाफ अपना रोष प्रकट कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि कालोनाइजर अपनी मनमर्ज़ी चला रहा है. जो उसने वादे किये थे उनसे मुकर रहा है, जिसके तहत पार्क, क्लब, सड़क और पानी की व्यवस्था करना था, लेकिन उसने लोगो को धोखा दिया।

अगर कोई कालोनाइजर से सुविधाएं मुहैया कराने की मांग करता है तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती है। इससे पहले स्थानीय निवासी पुलिस कमिश्नर से भी मिल चुके हैं और उन्होंने मामला सम्बंधित डीसीपी को भेजा गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके चलते कालोनाइजर के हौसले इतने बढ़ गए कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गूजर की सरकारी ग्रांट से लगे पौधे भी उसने उखड़वा दिए, उनका यह कारनामा सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है। अब हताश लोग प्रदर्शन कर न्याय की उम्मीद कर रहे हैं।

वही इस मामले में जब आरोपी कालोनाइजर से बात की गई, तो वह अपने को पाक साफ़ बता रहा है। उसका कहना है कि लोग बेवजह उसकी झूठी शिकायतें करते हैं।

 

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *