शहर को सौन्दर्यीकरण के साथ साथ प्रदूषण रहित बनाने की की अपील

नगर निगम द्वारा बल्क वेस्ट जनरेटर के संबंध में रखी गई बैठक

फरीदाबाद। नगर निगम की आयुक्त अनीता यादव ने फरीदाबाद शहर को स्वच्छ और सौन्दर्यीकरण बनाने के साथ-साथ प्रदूषण रहित बनाने के लिए, सभी होस्टल, होटल रेस्ट हाउस, रेस्टोरेन्ट, वाणिज्यिक कार्यालय, सरकारी कार्यालय, बैंक, इंश्योरेन्स कार्यालय, कोचिंग संस्थान, मैरिज हाॅल, फेस्टिवल हाॅल, प्रदर्शनी और मेले व स्कूलों के संचालक व आयोजको से सहयोग करते हेतू अपील की है।

नगर निगम द्वारा निगम सभागार में दिनांक 14-04-2019 को सुबह 11-00 बजे के साॅलिड वेस्ट मैनेजमेन्ट रूल्स, 2016 के तहत बल्क वेस्ट जनरेटर के संबंध में एक बैठक का आयोजन किया गया। ताकि कचरा प्रबंधन रूल्स 2016 में उल्लेखित नियमों की अनुपालना की जा सके। इसलिए सभी संचालक व आयोजक निर्धारित समयानुसार पहंुचकर बैठक में हिस्सा लें और फरीदाबाद को स्वच्छ व प्रदूषण रहित बनायें।

निगमायुक्त ने आमजन व दुकानदारों से अपील की है कि अपने क्षेत्र में सफाई संबंधित किसी भी शिकायत व सुझाव के बारे में व्हाट्सअप नंबर-9599780834 पर शिकायत दर्ज करवा सकते है अथवा टोल फ्री नंबर-1800-1025-953 पर काॅल कर सकते। आपके क्षेत्र में सफाई संबंधित समस्या का समाधान उक्त क्षेत्र के संबंधित अधिकारियों द्वारा जरूर करवाया जाएगा।

Post Author: abha soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *