उज्जवला योजना गृहणी के लिए वरदान साबित: राजेश नागर

उज्जवला योजना के तहत ग्रामीण महिलाओं को गैस सिलेण्डर वितरित किए

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े गांव तिगांव में स्थित इण्डियन गैंस एजेंसी पर आज भाजपा नेता राजेश नागर ने बीपीएल परिवारों को उज्जवला योजना के तहत गैस चूल्हा, सिलेण्डर वितरित किये। इस मौके पर गैस एजेन्सी संचालक राजबीर दायमा, नेम सिंह भाटी, सूरजभान, अमित भाटी, जयप्रकाश चंदीला, विपिन दायमा, योगेश मौजूद थे।

इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर नेे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की हर योजना जनता के हित के लिए है। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत उन घरों तक गैस चूल्हा व सिलेण्डर पहुंचा है जहां पर आज तक केवल और केवल चूल्हों पर खाना बनता था और हमारी मां, बेटी, बहने उस चूल्हे से उठने वाले धुंए की चपेट में आकर उनके स्वास्थ्य को नुकसान हो रहा था। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से देश में लोगों को लाभान्वित किया है उसी तरह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा को हाईटैक बना दिया है। गांव हो या शहर हर जगह एक जैसी सुविधाएं जनता को समय पर मिल रही है।

बीपीएल परिवारों को किया लाभान्वित

राजेश नागर ने कहा कि उज्जवला योजना के लाभ से आज बीपीएल परिवार काफी लाभान्वित हो रहे है और अपने एवं अपने परिवार का पालन पोषण सही तरीके से कर रहे है। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के जैसी सैकडो योजनाओं को भाजपा सरकार ने लागू किया है जिसका लाभ सीधे-सीधे जनता को मिल रहा है और जनता उसका लाभ भी उठा रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा वह किया है और इसको प्रदेश की जनता भी बखूबी जान चुकी है। उन्होंने कहा कि अन्य सरकारों ने केवल अपना एवं अपने चाटुकारों को लाभ पहुंचाने का काम किया है परंतु भाजपा ने जनता को लाभ पहुंचाकर अपना वादा पूरा किया है।

इस मौके पर लाभार्थी अमारो कौर, ममता, आशा, सुखवती, श्यामवती, अमरवती, सुंदरी को उज्जवला योजना के तहत गैस चूल्हा व सिलेण्डर वितरित किये गये।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *