पांच सितारा होटल पिस्टल लहराने वाले नेता के बेटे ने किया सरेंडर

नई दिल्ली। हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया है। आशीष ने मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह के सामने सरेंडर किया। उसने सरेंडर करने से पहले मामले पर अपनी सफाई भी दी। आशीष 14 अक्टूबर की घटना के बाद से फरार था। आशीष ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है और उसमें उसने कहा है कि इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई है।

आशीष ने कहा- नेता का बेटा होना गुनाह नहीं। मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल है। यह मेरे पास 20 सालों से है लेकिन मैंने किसी के साथ कोई अभद्रता आज तक नहीं की। मैं कोर्ट में सरेंडर कर रहा हूं, लेकिन मेरी लोगों से अपील है कि पहले सीसीटीवी फुटेज देख ले उसके बाद किसी निर्णय पर पहुंचें। मेरे खिलाफ मीडिया ट्रायल किया गया। पूरे मामले में मेरी कोई गलती नहीं।

दरअसल बीते शनिवार रात आशीष पांडेय ने पिस्तौल लेकर दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में खूब ड्रामा किया था। उसके साथ 3 लड़कियां भी मौजूद थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी आशीष पांडे नशे की हालत में होटल के लेडीज वॉशरूम में घुस गया था। वॉशरूम में मौजूद लड़की ने उसका विरोध किया। इसी बात से नाराज आशीष पांडे ने होटल के बाहर उस पर पिस्टल दिखाकर धौंस जमाने की कोशिश की। इसके अलावा वह एक दूसरे कपल को पिस्तौल से धमकाते हुए भी नजर आया। पूर्व सांसद के बेटे का यह वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस उसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए तैयार हुई।

नेता के बेटे ने लेडीज टॉयलेट में घुसकर लहराई गन

लेडीज टॉयलेट में घुसकर लहराई गन

दिल्‍ली के पांच सितारा होटल में पूर्व सांसद के बेटे ने की गुंडागर्दीदिल्ली के पांच सितारा होटल में गन लहराने के वीडियो के मामले में दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी आशीष पांडेय उत्‍तर प्रदेश के नेता और पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा बताया जा रहा है। आशीष पर आरोप है कि वह शराब के नशे में पांच सितारा होटल के महिला टॉयलेट में घुस गया था और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो गई है।गौरतलब है कि दिल्‍ली के पांच सितारा होटल में गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक महिला को पिस्‍टल के बल पर धमकाता नजर आ रहा है। वीडियो में होटल के सुरक्षाकर्मी तमानबीन खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और आरोपी शख्स कपल को ना सिर्फ गंदी गलियां दीं बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी दी।वायरल वीडियो के मुताबिक, उस वक़्त कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही हैं। जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि कुछ देर बाद ये शख्स आसानी से अपनी कार में बैठकर होटल से बाहर निकल जाता है। वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक किसी होटल स्टाफ या फिर पिस्टल वाले इस रईसजादे के गुस्से का शिकार बने कपल ने पुलिस को कोई शिकायत नही दी है।

Posted by Voice of Freedom on Tuesday, October 16, 2018

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *