फेक नम्बर प्लेट लगा करते थे छीनाझपटी

क्राइंम ब्रांच ने छीनाझपटी करने वाले दो आरोपियों को किया काबू

पुलिस आयुक्त  संजय कुमार के दिषा निर्देष पर एवं  लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध के नेतृत्व मे कार्य करते हुए प्रभारी क्रांम ब्रांच सै0 48 एस.आई अनिल व उनकी टीम ने छीनाझपटी करने वाले दो आरोपियो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियो का विवरण:-

1. सलीम पुत्र शहाबुदीन निवासी गांव शिकारपुर थाना तावडू जिला नुंह, हाल निवासी नजदीक ताहिर वाली मस्जिद जमाई काॅलोनी गांव बड़खल फरीदाबाद।

2. सोनू पुत्र चरण सिंह निवासी नजदीक पावर हाॅऊस संजय काॅलोनी एस.जी.एम नगर फरीदाबाद।

प्रभारी क्रांइम ब्रांच ने बताया कि विषेश सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर उपरोक्त दोनों आरोपियों को मुकदमा न0 775 दिनांक 7.12.18 धारा 379,465,420 आई.पी.सी थाना सूरजकुंड में गिरफ्तार किया है।

क्राइंम ब्रांच सै0 48 ने बताया कि दोनों आरोपियों ने कुछ दिन पहले एक लड़की से मैगपाई पर एक मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गए थे।

उन्होंने बताया कि दोनो आरोपी मोटरसाइकिल पर फेक नम्बर प्लेट लगाकर छिनझपटी की वारदातो को अंजाम देते थे। जांच में पाया कि आरोपी जिस मोटरसाईकिल से वारदात करते थे उस पर स्कुटी की नम्बर प्लेट लगा रखी थी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दोनो आरोपियो के पास से एक वारदात में प्रयोग यामहा मोटरसाइकिल और छीने गए 10 मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं।

Post Author: VOF Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *