सैक्टर 29 हुडडा मार्किट में सुलभ शौचालय का शुभारंभ

श्री देवेन्द्र चौधरी का फूलों की माला से स्वागत

फरीदाबाद। देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में आज पूरा ही देश एकजुट हो गया है और स्वच्छता ही सुंदरता की पहचान है। यह उदगार वरिष्ठ उपमहापौर व भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने सैक्टर 29 हुडडा मार्किट में सुलभ शौचालय के शुभारंभ अवसर पर कहे। इस अवसर पर हुडा मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियों ने श्री देवेन्द्र चौधरी का फूलों की माला से स्वागत किया एवं इस सुलभ शौचालय को बनवाने के लिए आभार जताया। इस मौके पर मुख्य रूप से बिल्लू नागर, अनिल नागर, धनराज चंदीला, धारा चपराना, राहुल भाटी, धर्म राव, सुनील वर्मा, तरूण शर्मा, महेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

श्री देवेन्द्र ने कहा कि आज देश व प्रदेश में स्वच्छता अभियान को जो सफलता मिली है और जनता जागरूक हुई है उससे देश व प्रदेश सुंदर व सफल तो लग ही रहा है साथ ही हमारे भारत की प्रशंसा भी अन्य देशों में हो रही है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता ही वह माध्यम है जो कि हमें स्वच्छ रख सकती है और इस अभियान को और अधिक सफल बनाने में आप सभी अपना सहयोग दे।

भाजपा का मुख्य उददेश्य सुविधाएं मुहैया कराना है 

उन्होंने कहा कि भाजपा का मुख्य उददेश्य जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना है और जनता से किये सभी वायदे पूरा करना है और हो भी रहे है।

इस अवसर पर एस पी सिंह, आत्म प्रकाश सेतिया, पी एल दुआ, निशान खान, बाल राज गुप्ता, स्नेह लता, राजेश तंवर, जे के लुथरा, डी के तलवार, सोम दत्त कौशिक, महेन्द्र चौधरी, एन के अग्रवाल, राजेन्द्र , गुलशन शर्मा, टी एन कपूर, एस सी गोयल, आदि ने केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर व देवेन्द्र चौधरी का आभार जताया और कहा कि हम सभी को गर्व है कि हम केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के गृहक्षेत्र में रहते है जहां समस्याएं पूरी तरह से समाप्त है और सुख सुविधाएं अधिक से अधिक है।

Post Author: Paayal Malhotra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *