भाजपा का 40 पार्टियों के साथ क्या ठगबंधन है – जयहिन्द

कहा 10 दिन में पोलिंग स्टेशन इंचार्ज कर दिए जायेंगे नियुक्त

गुरुग्राम । आज आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने गुरुग्राम में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की । सभी कार्यकर्ताओं की लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी सौपी। उन्होने बताया कि लोकसभा प्रत्याशियों के लिए कोई भी आम आदमी आवेदन कर सकता है। साथ ही बताया कि अगले 10 दिन में सभी पोलिंग स्टेशनों पर पोलिंग स्टेशन इंचार्ज नियुक्त कर दिए जायेंगे । आम आदमी पार्टी का बूथ स्तर तक का संगठन विस्तार हो चूका है ।

वही प्रदेशाध्यक्ष ने मिडिया से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो दिल्ली में काम किये । चाहे वो सस्ती बिजली , फ्री पानी , बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ सेवाए, फसल बर्बादी पर किसान को सबसे ज्यादा मुआवजा या शहीद जवान के सम्मान में देश में  पहली सरकार जो शहीद के परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक मदद देती है । इन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेंगे।

वही भाजपा का जो 2014 में मेनिफेस्टो था उसे जनता के बीच लेकर जायेंगे और भाजपा की असलियत जनता के सामने रखेंगे। चाहे वो 15 लाख रूपये देने की बात हो या  2 करोड़ नौकरिया देने की बात हो । मोदी जी ने जनता से किये किसी भी वादे को पूरा नही किया। हरियाणा में जो मोदी वादे करके गये थे उनमे से भाजपा एक भी वादा पूरा नही कर पाई है।

भाजपा ने 40 पार्टियों के साथ क्या ठग बंधन किया हुआ है

प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि भाजपा ने 40 पार्टियों के साथ क्या ठग बंधन किया हुआ है।  2014 के चुनाव में भाजपा को सिर्फ 31प्रतिशत जनता ने वोट दिया था बाकि 69 प्रतिशत मोदी जी को हराना चाहते थे । देश हित मे जरुरी है कि सभी राजनीतिक दल जिन्हें पूरे हिंदुस्तान में 69 प्रतिशत वोट मिले थे वो एकजुट हो जाये।

क्योकि जिस तरह बीजेपी के राज में मोदी ने तानाशाही की है वो आज़ादी के बाद पहली बार देखने को मिली है। देश मे पहली बार सुप्रीम कोर्ट के जजों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश को बचाने के लिए आहवान किया। देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को खत्म करने की कोशिश मोदी और अमित शाह की जोड़ी कर रही है। देश के मीडिया, न्याय पालिका और लोकतंत्र का अस्तित्व खतरे में है।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष मेहश यादव , राज्य कार्यकारिणी सदय सूर्यदेव, नुह जिला अध्यक्ष अनिश खान, गुरुग्राम सन्गठनमंत्री राजेश कारगवाल, प्रदीप यादव, अध्यक्ष धीरज यादव, समसुदीन कार्यकर्ता मोजूद थे।

Post Author: abha soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *