खट्टर के कांड और केजरीवाल के काम होंगे “आप” का चुनावी मुद्दा – जयहिन्द

आप के प्रदेशाध्यक्ष ने किया चुनावी रण का ऐलान

कुरुक्षेत्र। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आज कुरूक्षेत्र से चुनावी रण का ऐलान किया। उन्होंने कहा है कि आप पार्टी ने शहीदों के दिखाए मार्ग पर चलकर नए हरियाणा के निर्माण की राजनीति करने का फैसला किया है। जिसके चलते शहीदी दिवस के अवसर पर आज से हरियाणा में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया जा रहा है।

पत्रकारों से बातचीत में प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आज पुरे देश में भाजपा की राजनीति नफरत फैलाने की है। समाज को धर्म-जाति के नाम पर बांटा जा रहा है । भाजपा देश के लिए हानिकारक है इसलिए देश को भाजपा से बचाना जरूरी है। हमारा काम जनता को जगाना है , भाजपा का काम समाज को तोडना है। जब पूरा देश बोर्डर पर जाने की तैयारी कर रहा था तब भाजपा के नेता बूथ पर जाने की तैयारी कर रहे थे। सेना के हाथों सुरक्षित है न कि मोदी सरकार के हाथो।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह दिल्ली में सस्ती बिजली, फ्री पानी , फ्री इलाज , प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल, सभी सुविधाओं से लेस सरकारी अस्पताल, मोहल्ला क्लिनिक, किसान को 20 हजार प्रति एकड़ मुआवजा , शहीद के परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक मदद दी गई है। इन्ही मुद्दों के साथ, दिल्ली मॉडल के साथ आम आदमी पार्टी हरियाणा में चुनाव लड़ेगी। अगर अच्छे स्कूल, अस्पताल, अच्छी व्यवस्था चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट दे अगर दंगे चाहिए तो भाजपा को वोट दे।

वही प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कैथल में आत्महत्या करने वाले चौकीदार के परिजनों के लिए मांग करते हुए कहा कि खट्टर चैकीदार होने का ढोंग बन्द करे। आत्महत्या करने वाले चौकीदार  के परिवार को 50 लाख मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे ।इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता विशाल खुब्बर, लोकसभा सन्गठन मंत्री, सुखवीर चहल, विधानसभा सन्गठन मंत्री असफाक, विजय, पुनित मल व अन्य कार्यकर्ता मोजूद रहे ।

शहीदी दिवस पर दी श्रद्धांजलि

प्रदेशाध्यक्ष ने शहीदी दिवस पर देश की आजादी में अहम योगदान देने वाले अपने देश के लिए प्राणों को न्योछावर करने वाले शहीद-ए-आजम भगत सिंह , राजगुरु , सुखदेव को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि की आम आदमी पार्टी ने शहीदों के दिखाए मार्ग पर चलकर नए हरियाणा के निर्माण की राजनीति करने का फैसला किया है। जिसके चलते शहीदी दिवस के अवसर पर आज से हरियाणा में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी आज पुरे हरियाणा में शहीदों को याद कर उनके अधूरे सपने को पूरा करने के लिए अपना सर्वस्व त्याग करने को तैयार है। आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता चौकीदार नही भगतसिंह बनकर देश को चोर चौकीदारों से बचाएगा ।

Post Author: abha soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *